लिंगोकैड ओलंपियाड 2021


 

लिंगोकैड के बारे में

 

लिंगोकैड, अग्रणी भाषा विशेषज्ञों और पेशेवरों के मार्गदर्शन के साथ, एक छात्र को भाषा सीखने के महत्व को बढ़ावा देना है। लिंगोकेड का मुख्य उद्देश्य छात्रों को सही तरीके से शैक्षिक प्रदर्शन के लिए अग्रणी भाषा सीखने में पोषण करना है।

 

लिंगोकैड अपनी तरह का एक भाषा ओलंपियाड मंच है जहां भाषा के लिए वैज्ञानिक रूप से रचना किए गए परीक्षण किए जाएंगे। इन परीक्षणों को उनके पाठ्यक्रम के आधार पर छात्र की भाषा यात्रा के मजबूत और कमजोर क्षेत्रों का आकलन करने के लिए रचना किए गया है। यह छात्र को किसी भी नई पुस्तकों / सामग्री को पढ़ने / सीखने के अतिरिक्त बोझ के बिना उसके मजबूत / कमजोर क्षेत्रों के बारे में अधिक जानने में सक्षम बनाता है।

 

हम कैसे अलग हैं?

हम सिर्फ एक भाषा मूल्यांकन ओलंपियाड से अधिक हैं, हम एक संगठन हैं जो छात्रों को मार्गदर्शन करेंगे और उनकी शैक्षिक यात्रा के दौरान विकसित करने और उत्कृष्टता प्रदान करने के लिए सिखाएंगे। परिणामों के आधार-सामग्री और यंत्र अधिगम की मदद से, हम स्व-गति सीखने के साथ दिलचस्प अभ्यास वाले अनुकूलित सामग्री का निर्माण करेंगे जो छात्रों को अंक हासिल करने में मदद करेगा।

 

लिंगोकैड ओलंपियाड 2021 विशेषताएँ

लिंगोकैड ओलंपियाड ग्रेड 3 से 10 तक के छात्रों के लिए खुले हैं। यदि कोई छात्र किसी ओलंपियाड में भाग लेना चाहता है, तो उसे हमारी वेबसाइट पर खुद को पंजीकृत करना होगा: www.lingocad.com

छात्र केवल नाम और ईमेल-आईडी भरकर आसानी से पंजीकरण कर सकते हैं। प्रत्येक विषय में 50 बहुविकल्पी प्रश्न की अपनी व्यक्तिगत परीक्षा होगी।

प्रत्येक विषय का सिलेबस हमारी वेबसाइट पर बताया गया है: www.lingocad.com।

कोई विशिष्ट अध्ययन सामग्री की आवश्यकता नहीं है।

प्रश्न मोटे तौर पर शब्दावली, व्याकरण और साहित्य पर आधारित होंगे।

परीक्षा की अवधि 60 मिनट होगी और छात्र इसे परीक्षा की तारीख पर 00:00 बजे IST से 23:59 बजे IST तक दे सकते हैं।

 
 

लिंगोकैड ओलंपियाड

लिंगोकैड कक्षा 3 से 10 के लिए हिंदी भाषा में ओलंपियाड्स की पेशकश कर रहा है।

प्रतिभागियों को सम्मानित किए जाने वाले उत्कृष्ट पुरस्कार (टैबलेट, स्मार्टफोन) और प्रमाण पत्र। भाग लेने के लिए कृपया हमारी वेबसाइट

www.lingocad.com
पर जाएं